Breaking

Friday, May 4, 2018

20+ Latest Bholenath ( भोलेनाथ ) Status And Quotes







‪#‎चिलम‬ के ‪‎धुंये‬ में हम ‪#‎खोते‬ चले गये.
‪#‎बाबा‬ होश में थे ‪#‎मदहोश‬ होते चले
गये जाने क्या बात है.
‪#‎भोलेनाथ के ‪#‎नाम‬ में न ‪#‎चाहते‬ हुये भी उनके होते
‪‎चले‬ गये
‪#‎जय_महाँकाल‬

Har Har Mahadev Status Facebook Hindi Me


 हे शिवशंकर हे भोलेनाथ!
जीतेंगे हम हर बाजी...
बस देना हरपल साथ!

Mahakal Attitude Status Hindi 2017


#‎माया‬ को चाहने वाला ‪#‎बिखर‬ जाता है,
और
मेरे ‪#‎भोलेनाथ को चाहने वाला ‪#‎निखर‬ जाता है...!  

Best Bhole Baba Status Collection


हम ‪#‎महादेव‬ के दीवाने है! तान के ‪#‎सीना‬ चलते है!
ये #महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪#‎श्रीराम‬ के पलते है! 

Top Bholenath Shayari Hindi


मस्तक सोहे ‪#‎चन्द्रमा‬,गंग ‪#‎जटा‬ के बीच  ‪
#‎श्रद्धा‬ से ‪#‎शिवलिंग‬ को, निर्मल जल मन से सीच !! ‪
#‎नीलकंठ‬ ‪#‎महादेव‬ की जय !! 

Har Har Mahadev Status And Shayari 




कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई।
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।। 

Mahakal Bhakt Status Hindi


बाबा महाकाल के भक्त है हर हाल में मस्त है
जिंदगी एक धुँआ है हम चिलम मैं मस्त है !! 

Best Mahadev Status For Fb


आज ‪#‎India‬ मे ‪#‎Fogg‬ नही
मेरे ‪#‎भोलेनाथ की ‪#‎Moj‬ चल रही है 

Top Collection Of Mahadev Quotes


हे ‪#‎महादेव‬...
बस आज इतनी सी ‪#‎wish‬ मेरी पूरी करना की
जब भी में तेरी ‪#‎पूजाकरू‬ तो
मेरे बगल में सिर्फ
‪#‎वो‬ खड़ी रहे..  

Jay Bholenath Quotes Hindi Me


कुत्तो” की बढी तादाद से..*
*”शेर” मरा नही करते..* 🚩
*और 🚩 “# _महाकाल ” के दिवाने..*
*किसी के ” # बाप ” से ड़रा नही करते..* 🚩 

On Namah Shivay Status And Shayari


नाम इतना जपो कि*
*”श्री भोलेनाथ धड़कन में उतर जाये,…*
*साँस भी लो तो खुशबू*
*”महाकाल” दरबार की आये*
*”महाँकाल” का नशा दिल पर ऐसा छाए,*
*बात कोई भी हो पर नाम*
*जय श्री महाँकाल” ही जिव्हा पर आये ।।*
🌹🙏 *जय जय श्री भोलेनाथ * 🙏🌹 

Bholenath Attitude Status For Whatsapp


मेरा भी खाता खोल दो “महाँकाल” अपने दरबार में*
आता रहूँ निरंतर लेन – देन के व्यापार में।*
मेरे कर्मो के मूल पर आपके दर्शन का ब्याज लगा देना*
जो ना चुका पाऊँ उधार तो अपना सेवादार बना देना।।*
🙏🚩जय श्री महाँकाल🚩🙏 

Cool Mahadev Status in Hindi


कहते है लोग अक्सर मुझे कि बावला हूँ मैं..!!उनको क्या पता कि अपने बाबा #महाँकाल का लाडला हूँ मैं

No comments: