Breaking

Saturday, May 12, 2018

20+ SMS, Shayari and JOKE collection OF WHATSAPP


: मुकद्दर की लिखावट का एक ऐसा भी कायदा हो,
देर से किस्मत खुलने वालों का दुगुना फायदा हो..
‬: जिंदगी का...अजीब किस्सा है........
अजनबी हाल पूछ रहे हैं.........और....अपनो को खबर तक नही
‬: अपने को परिस्थितियों का ग़ुलाम कभी न समझो ।
तुम स्वयं अपने भाग्य के विधाता हो !
‬: चलता रहूँगा मै पथ पर, 
                 चलने में माहिर बन जाउंगा
या तो मंज़िल मिल जायेगी,  
                 या अच्छा मुसाफिर बन जाउंगा
‬: शादी स्पेशल
उधर तो मोहब्ब्त दूसरे का हाथ थामे जा रही थीऔर इधर लोग गुफ्त्गु कर रहे थे
.
.
.
.
.
.
.ये खोपरा पाक को मावो कई रतलाम से लाया कइ😜😜😜😜😜
‬: "दिल से नाजुक नही.. दुनिया मेँ कोई चीज
साहब लफ्ज का वार भी ...
खंजर कि तरह चुभता है।
‬: मुझे हराकर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजुर है ,,लेकिन धोखा देने वालों को मै दुबारा मौका नही देता .
‬: ~~दुश्मनों से मोहब्बत होने लगी,, मुझको~~
~~जैसे-जैसे अपनो को आजमाते चले गये~~
: वक्त की एक आदत बहुत अच्छी है,
जैसा भी हो, गुजर जाता है!
कामयाब इंसान खुश रहे ना रहे, 
खुश रहने वाला इंसान कामयाब 
जरूर हो जाता है..
    
‬: हमेशा छोटी छोटी गलतियों से बचने की कोशिश किया करो ,
क्योंकि इन्सान पहाड़ो से नहीं पत्थरों से ठोकर खाता है
‬: मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है, मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता !!

‬: कितना दूर निकल गए रिश्ते निभाते..
निभाते खुद को खो दिया हमने अपनों को पाते पाते....
लोग कहते है दर्द है मेरे दिल में…
और तुम थक गए मुस्कुराते मुस्कुराते....

‬: ऐसे जियो के अपने रब को पसंद आजाओ  ,क्युकि
दुनिया वालो की पसंद तो पल भर मे बदल जाती है...! 
: गरीब हूँ मगर खुश बहुत हूँ,
क्योंकि 
दिल के अमीर दोस्तों के साथ रहता हूँ, 
उस चाँद को बहुत गुरूर है
कि उसके पास नूर है.....
मगर वो क्या जाने की
मेरा तो पूरा ग्रुप ही कोहिनूर है......👌👌

: एक नजर है तू दीदार के लिए , एक लम्हा है इंतज़ार के लिए , एक ख्वाब है तू जिसे मेरी आँखे देखे , एक तस्वीर है तू बस प्यार के लिए .
: एक बार सन्ता जंगल में जा रहा था। अचानक भालू देखकर सांस रोककर जमीन में लेट गया।
ये देख कर भालू आया और उसके कान में बोला " भूख नही है वरना कहानी तो बचपन में मैंने भी सुनी है"😂😂😂

: ये है  पक्का बनिया .. 
बनिया की पत्नी की तबियत खराब थी । किसी ने उस पर कुछ रूपयेे वारने की सलाह दी । ताकि बला टले । बनिये ने अपनी पत्नी के सर पर 15₹ वारे । 
और उन 15 ₹ में 
85₹ और मिला कर  अपने रिलायंस मोबाइल नम्बर पर रिचार्ज करवा लिया ।
पत्नी : ये क्या कर रहे हो तुम?
👸🏻👸🏻👸🏻👸🏻👸🏻😄
बनिया : 85 रूपये का  बैलेंस मेरे पास आ गया। 
और  तेरे ऊपर वारे गए 15 रूपये अम्बानी को चले गए ।
ही ही ही 
अब तेरी बला  अम्बानी के सर पर।
😜😜😄😄😝😝

‬: भारत-जापान के रिश्ते तभी तक ठीक रहेंगे,
जब तक शिंजो आबे को ये न पता चल जाए
कि यहां हर चौराहे पर 'जापानी तेल' के नाम पर क्या मिलता है...!!
😉😜😝

‬: "तेरी वफ़ा के खातिर ज़लील किया तेरे शहर के लोगों ने ,
इक तेरी कदर न होती तो तेरा शहर जला देते !!! —

‬: . बॉस (सेक्रेटरी से): तुम और मैं एक हफ्ते के लिए लंदन जा रहे हैं। ज़रूरी मीटिंग है।
सेक्रेटरी (पति से): ऑफिस के काम से मुझे बॉस के साथ एक हफ्ते के लिए लंदन जाना है। जरूरी मीटिंग है।
पति (अपनी गर्लफ्रेंड से, जो एक टीचर है): मेरी बीवी एक हफ्ते के लिए बाहर जा रही है। उसके जाते ही तुम घर आ जाना।
गर्लफ्रेंड (स्टूडेंट्स से): बच्चो, मैं एक हफ्ते के लिए बाहर जा रही हूं, इसलिए तुम्हारी एक हफ्ते की छुट्टी।
एक स्टूडेंट (अपने पिता से, जो कि बॉस है): डैड, मेरी एक हफ्ते की छुट्टी है। मैं घर आ रहा हूं, आप कहीं मत जाना।
बॉस (सेक्रेटरी से): मेरा बेटा आ रहा है। लंदन जाना कैंसल।
सेक्रेटरी (पति से): लंदन जाना कैंसल हो गया।
पति (गर्लफ्रेंड से, जो कि टीचर है): पत्नी नहीं जा रही। हमारा प्रोग्राम कैंसल।
टीचर (स्टूडेंट्स से): बच्चो, आपकी छुट्टियां कैंसल।
स्टूडेंट (पिता से, जो कि बॉस है): पापा, मैं नहीं आ सकता। छुट्टियां कैंसल हो गईं।
Golmaal hai bhai sab Golmaal hai😃😃

‬: एक इन्दौरी प्रेमकथा ::::::
.
लड़का- तुम मेरे दिल में,
ख्वाबों में रहती हो..
लड़की- नि वो भिया आपको किसी ने
लपक के गेल्चोदा बनाया हेगा हम तो
पाटनीपूरे मे रेते हे!!
😂😂😂😂😂👉👑👈

No comments: