Breaking

Wednesday, October 14, 2020

300+ Fresh New Attitude status in hindi,Attitude shayari in hindi

 




 नहला दूँगा 🤺तुझको तेरे ही खून से।।









अपनी 😎 लाइफ में Gƒ आये🚶🏻न आये पर •• चेहरे पर ☞ ѕɱíℓєकी और ⇶जिदंगी में ѕтуℓє😎 की कभी कमी नहीं होगी..




गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇
फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है !!





 इक राज की बातें बताऊँ✋:-

जो ☝️जितने प्यारे 🤗 और क्यूट🕺होते हैं ना....
वो उतने ही सिंगल🧘‍♂️ होते हैं...

यकीन ✋ना हो तो मुझे 😌ही देख लो..!!





😎😎पगली रोज DP बदलने से कुछ नहीं होता

अगर तू सच में CUTE है तो

मुझे SET करके दिखा
😂😂😂😂😂😂😂😂😂





 #मान_लिया_कि_तु_शेर_है... #पर_जादा_उछल_मत..। #हम_भी_शिकारी_है.... #ठोक_👊👊#_देंगें 🔫





 दुनिया 🌎 को आग_लगाने 🔥 की कोई जरूरत 😏 नही,
तुम 👉 मेरे_साथ 👫 चलो, दुनिया 🌍 तो वैसे ही जल 🔥 जायेगी...





 पहचान क्या होती है ??
दुनिया को हम बतायेंगे 😉😎….
 बिना नाम आये थे ….
पर बिना नाम किये नहीं जायेंगे 😉





 💢बड़ी से🚹 बड़ी हस्ती🔫 मिट☸ गयी मुझे🛐झुकाने मे👎,
☝बेटा तू तो 🔛कोशिश भी मत ❎करना तेरी उम्र 🛐गुजर जायगी मुझे 🚷गिराने मे🔚...










तेरा रूप भले ही लाखो में एक 👰 हो,
 पर मेरा कमिनापन😎 भी
 करोड़ों में 👉एक हैं



‪ ‎छेड़ने_लगीं‬ ☝ ‪ ‎सहेलियां‬ 👭 ‪ ‎उसकी‬, 👩 ‪ ‎उसको_मुजसे‬ 👦 ‪ ‎मिलने‬ 👫 के ‪ ‎बाद‬, 😌
कि ‪ ‎रंग‬ 😍 क्यों ‪ ‎बदला_है‬ ☝ ‪ ‎तेरे_होठों‬ 💋 का ‪ ‎उसको_मिलने‬ 😘 के  बाद ।। 😘😘



βαβγ तेरा ‪#Aττιτυδε मेरे सामने ‪#‎चिल्लर है. क्योकि मैरा #‎Sτγιε ही उतना ‪#‎Kιller है...



किसी के लिए खुद को मत बदलो..............!
.....ज़माना ख़राब है,
............तुम्हें बदल कर वो खुद बदल जाएगा,
 🌹🌺🌹🌺🌹🌺🌹🌺🌹🌺




 #बेटा👉 #छोड़ ये #हथियारों⚒🔪 🔫की #बाते,👊तू #हम से क्या❓#टकराएगा💢
अगर #मैंने😏फैक के👉#मारा एक #STATUS👊 तू #उसी से #मर👆 जाएगा !!
























कल हमारा होगा 😉तो उड़ा देंगे ।।



तुम्हारी अकड मै कुछ इस कदर तोडूंगा ।
सच कहता हूं कहीं का नहीं 💪🏻छोड़ूगाँ।।


हम थोड़ा चुप क्या हुए।
 बच्चे शोर 😀मचाने लगे।।



 खुदा सलामत रखे उनकी👀 आंखों को ।
जिनकी 👁नजरों मे हम चुभते बहुत हैं।



     APNA
            TIME
    AAYEGA...
            APUN
    LAAYEGA...


जो धूल 😊तक नहीं उड़ा सकते ।
वह हमें उड़ाने 😀की बात कर रहे हैं ।।



मत करो🚶🏻 हमारी औकात का फैसला ।
हम भीड़ का हिस्सा नहीं।
 भीड़ की 💪🏻वजह बनते हैं।।



 मेरी गलतियों को 👀नजर अंदाज करदो।
उखाड़ तो वैसे भी कुछ नहीं 💪🏻पाओगे तुम।।



बेटा गेम बहुत अच्छा खेला तुमने
लेकिन 💪🏻बंदा गलत चुन लिया ।।



वक्त जब 👀आंखे फेर लेता है।
 तो शेर🦁 को भी🐶 कुत्ता घेर लेता है ।।



थोड़ा संभल कर हमारी बुराई किया कर ।
तुम जिसे 🚶🏻अपना दो समझते हो ।
वो हमारे चेले है।।



वक्त का मारा हूं ...
वक्त आने पर सबकी💪🏻 मारूंगा।


::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::

No comments: